Breaking News

प्रणब दा के बाद अब राहुल गांधी को आया RSS का बुलावा

rss invited rahul gandhi

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ(RSS) ने 17 से 19 सितंबर के बीच होने वाले अपने कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजनीतिक और समाजिक हस्तियां, धार्मिक संगठनों से जुड़े लोग, अल्पसंख्यक नेताओं और सेवानिवृत नौकरशाह सहित तीन हजार लोगों को आमंत्रित किया है। 

बताया जा रहा है कि यह कार्यक्रम दिल्ली के विज्ञान भवन में ‘भविष्य का भारत: संघ की दृष्टि’ नाम से आयोजित होगा। खबर के मुताबिक, क्षेत्रीय दलों के नेताओं समेत सभी राजनीतिक दलों के लोगों को कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है। इसमें कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे,यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव, बसपा प्रमुख मायावती, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और चंद्रबाबू नायडू समेत कई दिग्गज नेता शामिल हैं।

मेहमानों को विचारधारा से परिचित कराएगा RSS 

संघ ने हर दिन रोजाना 800 से 1000 लोगों के रोजाना पहुंचने के लिए तैयारी कर रहा है। सूत्रों के अनुसार संघ ने उन मेहमानों की लिस्ट तैयार की है जिन्होंने बीते समय में भी आरएसएस के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया है। संघ के तीन दिवसीय कार्यक्रम का मकसद इस आयोजन के जरिए लोगों को अपनी विचारधारा से परिचित कराना है। 

 आरएसएस के कार्यक्रम के संबंध में राहुल गांधी के न्योते पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा है कि राहुल गांधी या पार्टी के किसी अन्य नेता के आरएसएस कार्यक्रम में भाग लेने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *