Breaking News

कांग्रेस अध्यक्ष के आगमन से शहर में लगा जाम, कादिराबाद में सुरक्षागार्ड और बस चालक में हुई भिड़ंत

दरभंगा-वैसे तो आम दिनों में ही शहर में जाम लगता रहता है जिससे शहर वासी रेंगने वाली ज़िन्दगी जीने पर मजबूर रहते है. लेकिन किसी नेता या अभिनेता के आगमन पर शहर में जाम की समस्या और बढ़ जाती है आज कुछ ऐसा ही हुआ.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ.मदन मोहन झा के काफिले को जगह देने को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता और उनके बॉडीगार्ड ने कादिराबाद सरकारी बस स्टैण्ड के पास बस ड्राइवर की धुनाई कर दी. जिससे आक्रोशित होकर बस चालक व स्थानीय लोगों ने जमकर बवाल काटा. मामला तूल पकड़ता देख कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची तब जाकर मामला शांत हुआ. लोग कांग्रेस अध्यक्ष के बॉडीगार्ड को गिरफ्तार करने और उसे कड़ी सजा दिए जाने की मांग कर रहे थे.

मामले के संबंध में बताया जाता है कि बिठौली चौक होते हुए कांग्रेस अध्यक्ष का काफिला कादिराबाद पहुंचा तो वहां पहले से ही जाम था. कांग्रेस अध्यक्ष के गाड़ी के आगे बस लगी हुई थी। जिसे हटाने के लिए कार्यकर्ताओं ने बस ड्राइवर को कहा, लेकिन आगे जाम होने की वजह से बस ड्राइवर गाड़ी को साइड नहीं कर सका. जिसको लेकर कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और उन्होंने बस ड्राइवर को खींचकर धुनाई कर दी. जिससे गुस्साए स्थानीय लोगों और बस ड्राइवरों ने जमकर बवाल काटा. इस संबंध में बताया जाता है कि आक्रोशित लोगों ने कांग्रेस अध्यक्ष के साथ चल रही गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचाया और घंटों सड़क जाम कर दिया.पुलिस ने किसी तरह कांग्रेस अध्यक्ष की गाड़ी को आगे बढ़वाया.

About The Author

Related posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *